विपक्षी रैली में हिस्सा लेने कोलकाता पहुंचे अखिलेश, बोले- राष्ट्र कर रहा नए PM का इतंजार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 18 2019 7:44PM
विपक्षी रैली में हिस्सा लेने कोलकाता पहुंचे अखिलेश, बोले- राष्ट्र कर रहा नए PM का इतंजार
Image Source: Google

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार किसान, युवा, गरीब और कारोबारी समेत देश भर में हर क्षेत्र के लोगों की बदहाली के लिए जिम्मेदार है।

कोलकाता। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्र एक नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है और ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की शनिवार की मेगा विपक्षी रैली से देश को एक बुलंद और स्पष्ट संदेश जाना चाहिए। यादव ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार किसान, युवा, गरीब और कारोबारी समेत देश भर में हर क्षेत्र के लोगों की बदहाली के लिए जिम्मेदार है।

इसे भी पढ़ें: गठबंधन में मिली रालोद को जगह, अखिलेश बोले- सीटों के बंटवारे की कोई समस्या नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निमंत्रण पर 19 जनवरी की मेगा रैली में शिरकत के लिए आए यादव ने यहां पहुंचने पर एनएससी बोस हवाई अड्डे पर कहा, ‘देश एक नया प्रधानमंत्री चाहता है। देश एक नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है।’

इसे भी पढ़ें: सपा-बसपा से गठबंधन की उम्मीद खत्म होने के बाद कांग्रेस की नई रणनीति


उन्होंने मेगा रैली के लिए ‘‘सभी नेताओं’’ को दावत देने के सिलसिले में ममता की तारीफ करते हुए कहा कि वह ऐसा कर समूचे देश को एक मजबूत संदेश दे रही हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा, ‘बंगाल से और दीदी से जो संदेश जाएगा वह परिवर्तन का संदेश होगा।’ शनिवार की मेगा रैली में अनेक विपक्षी नेता हिस्सा लेने वाले हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video