• भाजपा में चल रहा अलीबाबा चालीस चोर का खेल- जीतू पटवारी

दिनेश शुक्ल Jun 04, 2021 19:40

पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान बोनस में मुख्यमंत्री बने है, उन्हें तो जनता ने नाकार दिया था। केन्द्र सरकार की ताकत, गृहमंत्रालय की तालक और आर्थिक ताकत का उपयोग कर कांग्रेस के एक नंबर के नेता और विधायकों को भी खरीद लिया और चोरी से सरकार बना ली।

भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा नेताओं के बीच लगातार चल रहे बैठकों के दौर को लेकर कांग्रेस की तरफ से बयान आया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, मीडिया प्रभारी व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अलीबाबा और चालीस चोरों के बीच चोरी की सत्ता के लिए बैठकों का दौर चल रहा है। पिछले चार दिनों से प्रदेश में भाजपा नेताओं के बीच मुलाकातों का दौर चल रहा है जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष प्रभात झा की कई मुलाकातें हुई है। यही नहीं शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष संगठन पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने मुख्यमंत्री निवास भी पहुँचे।  

 

इसे भी पढ़ें: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कमलनाथ के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा अपनी वाणी पर संयम रखें

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि अलोकतांत्रिक तरीके से चोरी के रास्ते सत्ता हथियाने वाले अलीबाबा और चालीस चोरों ने प्रदेश की सत्ता कांग्रेस पार्टी से हथियाई थी। लेकिन अब चालीस चोर भी सत्ता भोगना चाहते है, इसलिए वह अलीबाबा यानि चोरों के सरदार शिवराज सिंह चौहान को हटाने की मुहिम चला रहे है। सत्ता चोरी से हासिल की है इसलिए चोरी का माल हजम नहीं हो रहा है। पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान बोनस में मुख्यमंत्री बने है, उन्हें तो जनता ने नाकार दिया था। केन्द्र सरकार की ताकत, गृहमंत्रालय की तालक और आर्थिक ताकत का उपयोग कर कांग्रेस के एक नंबर के नेता और विधायकों को भी खरीद लिया और चोरी से सरकार बना ली। अब यही सत्ता एक दूसरे से छीनने की लड़ाई चल रही है।