अरुण जेटली बीमार, विपक्षी नेताओं ने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 17 2019 8:29AM
अरुण जेटली बीमार, विपक्षी नेताओं ने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

उनके ट्वीट के बाद अब्दुल्ला और लालू ने भी केंद्रीय मंत्री के जल्द ठीक होने की कामना प्रकट की। अब्दुल्ला ने कहा कि उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और देश वापस आएंगे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सहित विपक्ष के कई नेताओं ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। जेटली इलाज के लिये अमेरिका गए हैं। विपक्ष के नेताओं में सबसे पहले राहुल ने जेटली के ठीक होने की कामना की।

 


कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, ‘‘यह सुनकर दुखी हूं कि जेटली जी अस्वस्थ हैं। हम उनके विचारों को लेकर उनसे रोजाना लड़ते हैं। बहरहाल, मैं और कांग्रेस पार्टी की तरफ से कामना करता हूं कि वह शीघ्र स्वस्थ हों।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जेटली जी, इस मुश्किल घड़ी में हम आपके और आपके परिवार के साथ हैं।’’ 
 
उनके ट्वीट के बाद अब्दुल्ला और लालू ने भी केंद्रीय मंत्री के जल्द ठीक होने की कामना प्रकट की। अब्दुल्ला ने कहा कि उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और देश वापस आएंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कई ट्वीटों में कहा कि वह अपने साथी सांसद और अधिवक्ता अरुण जेटली के इलाज के लिये विदेश जाने की खबर से बेहद परेशान हैं। कांग्रेस के सलमान खुर्शीद ने भी जेटली के जल्द ठीक होने की कामना की है। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video