अशोक लेलैंड का मुनाफा छह गुना बढ़कर 377 करोड़ रुपये हुआ

Ashok Leyland
हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी अशोक लेलैंड ने शुक्रवार को कहा कि 31 मार्च 2021 को समाप्त बीते वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के दौरान उसका समेकित कर पश्चात मुनाफा (पीएटी) छह गुना से अधिक बढ़कर 377 करोड़ रुपये हो गया।

नयी दिल्ली। हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी अशोक लेलैंड ने शुक्रवार को कहा कि 31 मार्च 2021 को समाप्त बीते वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के दौरान उसका समेकित कर पश्चात मुनाफा (पीएटी) छह गुना से अधिक बढ़कर 377 करोड़ रुपये हो गया। वाणिज्यिक वाहन क्षेत्र की प्रमुक कंपनी 2019-20 की जनवरी-मार्च तिमाही में 58 करोड़ रुपये का समेकित शुद्ध लाभ दर्ज किया था।

इसे भी पढ़ें: बड़ा फैसला, राजनयिकों की सुरक्षा के लिए 650 अमेरिकी सैनिक अफगानिस्तान में बने रहेंगे

अशोक लेलैंड ने गुरुवार देर रात एक बयान में कहा कि पिछले वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के दौरान समेकित आय 8,142 करोड़ रुपये रही, जबकि इससे एक साल पहले की समान अवधि में यह आंकड़ा 5,088 करोड़ रुपये था। अशोक लेलैंड ने एक अलग विज्ञप्ति में शुक्रवार को कहा कि उसने अपने स्थिरता एजेंडे के लिए एक पर्यावरण, सामाजिक और प्रशासनिक (ईएसजी) समिति का गठन किया है, जिसकी अध्यक्षता एक स्वतंत्र निदेशक एन वी बालाचंदर करेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़