असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

hemnat
असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने संघ प्रमुख भागवत से मुलाकात की।एक महीने पहले असम का मुख्यमंत्री बनने के बाद सरमा का आरएसएस मुख्यालय का यह पहला दौरा था। सरमा आरएसएस मुख्यालय में एक घंटे से ज्यादा समय तक रहे।

नागपुर। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से यहां संगठन के मुख्यालय में मुलाकात की। सरमा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री बनने के बाद भागवत का आशीर्वाद लेने आए थे।

इसे भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए भारत ने मुश्किल कार्य को संभव कर दिखाया: जयशंकर

एक महीने पहले असम का मुख्यमंत्री बनने के बाद सरमा का आरएसएस मुख्यालय का यह पहला दौरा था। सरमा आरएसएस मुख्यालय में एक घंटे से ज्यादा समय तक रहे। बाद में मीडिया से बात करते हुए असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके परिवार का भागवत के साथ पुराना संबंध है। सरमा ने कहा कि यह निजी भेंट थी और राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़