अयोध्या जमीन विवाद: AAP सांसद संजय सिंह ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से मांगा मिलने का समय

AAP MP Sanjay Singh
अंकित सिंह । Jun 26, 2021 4:55PM
अपने पत्र में संजय सिंह ने लिखा कि राम मंदिर ट्रस्ट में जमीन खरीदारी से संबंधित बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। मैं आपसे मिलकर इस पूरे घोटाले को विस्तार से आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं। उन्होंने अपने पत्र में दावा किया है कि इससे संबंधित सभी सबूत और तथ्य मेरे पास मौजूद है।

अयोध्या में राम मंदिर जमीन विवाद नित्य नए मोड़ लेता नजर आ रहा है। इन सबके बीच आप सांसद संजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को पत्र लिखा है। अपने पत्र में संजय सिंह में मोहन भागवत से मिलने के लिए समय मांगा है। अपने पत्र में संजय सिंह ने लिखा कि राम मंदिर ट्रस्ट में जमीन खरीदारी से संबंधित बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। मैं आपसे मिलकर इस पूरे घोटाले को विस्तार से आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं। उन्होंने अपने पत्र में दावा किया है कि इससे संबंधित सभी सबूत और तथ्य मेरे पास मौजूद है।

संजय सिंह ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि सीधे तौर पर राम मंदिर ट्रस्ट के लोगों द्वारा की गई चंदा चोरी है। इस चंदा चोरी की घटना ने देश के हिंदुओं की आत्मा को झकझोर दिया है। इस कृत्य से पूरे विश्व में हिंदुओं की भावनाओं को बहुत ठेस पहुंची है। सिंह ने कहा कि देश के करोड़ों लोगों ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के मंदिर के लिए अपने खून पसीने की गाढ़ी कमाई दान की है। परंतु दान की रकम से भ्रष्टाचारियों ने दलाली करके अपनी जेब भर ली है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़