राजपथ पर बीटिंग द रिट्रीट में दिखा पारंपरिक धुन पर तीनों सेनाओं का मार्च

राजपथ पर बीटिंग द रिट्रीट में दिखा पारंपरिक धुन पर तीनों सेनाओं का मार्च

चार दिनों तक चलने वाले गणतंत्र दिवस समारोह का समापन बीटिंग रिट्रीट के साथ ही होता है। आज राजपथ पर ''बीटिंग द रिट्रीट'' सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस भव्य कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। पारंपरिक धुन पर तीनों सेनाओं का मार्च चला।

हर वर्ष गणतंत्र दिवस के बाद 29 जनवरी की शाम को 'बीटिंग द रिट्रीट' सेरेमनी का आयोजन किया जाता है। रायसीना रोड पर राष्ट्रपति भवन के सामने इसका प्रदर्शन किया जाता है। चार दिनों तक चलने वाले गणतंत्र दिवस समारोह का समापन बीटिंग रिट्रीट के साथ ही होता है। आज राजपथ पर 'बीटिंग द रिट्रीट' सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस भव्य कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। पारंपरिक धुन पर तीनों सेनाओं का मार्च चला। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।