• कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर इंदौर में राऊ स्थित बेस्ट प्राइज सील

दिनेश शुक्ल May 11, 2021 16:07

इंदौर जिला प्रशासन को राऊ स्थित बेस्ट प्राइज की शिकायत मिलने पर एसडीएम प्रतुल्ल सिन्हा और उनके साथ मौजूद पुलिस तथा प्रशासन की टीम ने मंगलवार सुबह जांच की। इस दौरान बेस्ट प्राइज कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए खुला पाया गया।

इंदौर। मध्य प्रदेश मे कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के प्रति पुलिस का रवैया सख्त होता जा रहा है। पहले समझाइश तक सीमित पुलिस अब ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। मंगलवार सुबह पुलिस और प्रशासन की टीम ने इंदौर के राउ में स्थित बेस्ट प्राइज को कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर सील कर दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री का बड़ा बयान, नकली दवा बेंचने वाले को आजीवन कारावास की तैयारी

इंदौर जिला प्रशासन को राउ स्थित बेस्ट प्राइज की शिकायत मिलने पर एसडीएम प्रतुल्ल सिन्हा और उनके साथ मौजूद पुलिस तथा प्रशासन की टीम ने मंगलवार सुबह जांच की। इस दौरान बेस्ट प्राइज कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए खुला पाया गया। इसके बाद टीम ने प्रतिष्ठान को सी करने की कार्रवाई की। इसके पहले सोमवार को नगर निगम ने कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर तीन दुकानों पर ताले जड़ दिए थे। इसके अलावा एक होटल पर भी कार्रवाई की गई, जहां ग्राहकों को बैठाकर खाना खिलाया जा रहा था। सील की गई दुकानों में कुमावतपुरा जूनी इंदौर स्थित महिंद्रा इंटरप्राइजेस, हकीमी हार्डवेयर और प्रकाश हार्डवेयर शामिल हैं।