गाजियाबाद में बड़ी घटना! एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

UP
निधि अविनाश । Jun 28, 2021 8:56AM
जानकारी के मुताबिक,रियाज उर्फ रियाजुद्दीन एक कपड़ा व्यापारी था और बदमाश उसके घर चोरी करने घुस गए थे। कपड़ा व्यापारी के विरोध करने पर चोर ने रियाज ओर उसके 2 बेटों और पत्नी को गोली मार दी।

उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद के लोनी क्षेत्र में बीती रात बदमाशों द्वारा एक परिवार के 4 सदस्यों को गोली मारने का मामला सामने आया है। एसएसपी गाज़ियाबाद अमित पाठक ने न्यूज एजेंसी एनआई को बताया कि,एक परिवार के 4 लोगों को गोली लगने की सूचना मिली जिसमें से 3 लोगों की मृत्यु हो गई। हमारी 3 टीमें मामले की जांच कर रही हैं। 

जानकारी के मुताबिक,रियाज उर्फ रियाजुद्दीन एक कपड़ा व्यापारी था और बदमाश उसके घर चोरी करने घुस गए थे। कपड़ा व्यापारी के विरोध करने पर चोर ने रियाज ओर उसके 2 बेटों और पत्नी को गोली मार दी। बता दें कि गोली लगने से रियाज और उनके दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़