BJD आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बेहद अच्छा प्रदर्शन करेगी: पटनायक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 22 2019 8:21PM
BJD आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बेहद अच्छा प्रदर्शन करेगी: पटनायक
Image Source: Google

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने दावा किया था कि भाजपा ओडिशा में सरकार बनाएगी। यादव के दावे के दो दिन बाद बीजद अध्यक्ष का बयान आया है।

भुवनेश्वर। बीजद अध्यक्ष और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ पार्टी आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में ‘बेहद अच्छा’ प्रदर्शन करेगी। पटनायक ने राज्य सचिवालय के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैं आश्वस्त हूं कि बीजू जनता दल आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बेहद अच्छा प्रदर्शन करेगी।' भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने दावा किया था कि भाजपा ओडिशा में सरकार बनाएगी। यादव के दावे के दो दिन बाद बीजद अध्यक्ष का बयान आया है।

 


भाजपा के सचिव सुरेश पुजारी ने दावा किया था कि पार्टी राज्य के इस पश्चिमी इलाके में सभी 40 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी। ओडिशा में सरकार के खिलाफ स्वाभाविक नाराजगी का सामना कर रही बीजद का नेतृत्व चुनाव में राज्य में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक करेंगे। हालांकि उपचुनाव और स्थानीय निकायों के चुनावों के परिणाम के बाद बीजद सरकार के खिलाफ नाराजगी से उबर रही है। मौजूदा ओडिशा विधानसभा का कार्यकाल 11 जून को समाप्त हो रहा है। वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस का दावा है कि उसे ओडिशा में सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता है।
 
ओडिशा प्रदेश कांग्रेस समिति (ओपीसीसी) के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा, ‘‘ नवीन की राजनीति किसी विचारधार पर आधारित नही है। वह अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए कांग्रेस के नेताओं की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं। हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो पाएंगे।' इससे पहले आज दिन में बारगढ़ जिले के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रणय कुमार साहू औपचारिक तौर पर बीजू जनता दल में शामिल हो गए।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story