बीजेपी ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा क्षत्रपों की शक्ति का प्रदर्शन बन गई है

BJP
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि आज कांग्रेस कार्यकर्ता भी इसे लेकर भ्रमित हैं कि अलग- अलग स्थानों में चल रहे शो किसके हैं और किस उद्देश्य से चल रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं द्वारा राज्य अलग-अलग निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा को बिना पायलट का जहाज करार देते हुए बुधवार को कहा कि यह कांग्रेस के क्षत्रपों द्वारा शक्ति प्रदर्शन का नमूना भर है और इससे यात्रा के उद्देश्य पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि आज कांग्रेस कार्यकर्ता भी इसे लेकर भ्रमित हैं कि अलग- अलग स्थानों में चल रहे शो किसके हैं और किस उद्देश्य से चल रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘देहरादून में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह पार्टी में अपना दमखम दिखाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं हरिद्वार में हरदा (हरीश रावत) अपना प्रदर्शन कर रहे हैं। टुकड़ों मे चल रहे ये शो किसी जनहित के मुद्दों को लेकर नहीं बल्कि अपने वजूद को दिखाने और प्रतिस्पर्धा के लिए चल रहे हैं।’’ चौहान ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर भी खींचतान चल रही है और नेताओं के कार्यक्रमों की प्रदेश अध्यक्ष (करन माहरा) को या तो जानकारी नहीं है या उन्हें बुलाया ही नहीं जा रहा है।

भाजपा नेता ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि वह जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका के साथ भी न्याय नहीं कर रही है और पार्टी के भीतर चल रही लड़ाई के चलते वह जनता के मुद्दों से भटक गयी है। उन्होंने कहा कि पुष्कर सिंह धामी सरकार राज्य को 2025तक देश के श्रेष्ठ राज्यों में शुमार करने की कोशिश में जुटी है और विपक्ष को भी इसमें बेहतर सुझाव देकर विकास में सहयोग करने की जरूरत है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़