भाजपा कर्नाटक सरकार को कभी अस्थिर नहीं करेगी: येदियुरप्पा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 19 2019 5:01PM
भाजपा कर्नाटक सरकार को कभी अस्थिर नहीं करेगी: येदियुरप्पा
Image Source: Google

कर्नाटक में भाजपा के प्रदेश प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने कहा कि गुड़गांव के एक होटल में डेरा डाले सभी भाजपा विधायकों से उन्होंने वापस लौटने और अब राज्य के सूखा प्रभावित इलाकों का दौरा करने को कहा है।

बेंगलुरु। कर्नाटक में भाजपा के प्रदेश प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि पार्टी राज्य की सत्तारूढ़ गठबंधन को अस्थिर नहीं करेगी। येदियुरप्पा के बयान से एक दिन पहले ही कांग्रेस ने अपने विधायकों के किसी और पार्टी के पाले में जाने के डर से अपने सभी विधायकों को यहां पास के रिसॉर्ट में भेज दिया था। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गुड़गांव के एक होटल में डेरा डाले सभी भाजपा विधायकों से उन्होंने वापस लौटने और अब राज्य के सूखा प्रभावित इलाकों का दौरा करने को कहा है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में ऑपरेशन लोटस हुआ फेल, पार्टी में लौटे कांग्रेस विधायक

येदियुरप्पा ने कहा कि रिसॉर्ट में ठहरे अपने सभी विधायकों को मैंने बेंगलुरु लौटने का निर्देश दिया है। वे सभी वहां से रवाना भी हो गये हैं और वापस आ रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘अब हमारा काम राज्य के सूखा-प्रभावित इलाकों का दौरा करना है, जहां लोग परेशान हैं तथा उनकी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करना है।’ येदियुरप्पा ने कहा कि हमलोग किसी भी वजह से इस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश नहीं करेंगे। वे डरें नहीं। हमलोग विपक्ष के तौर पर काम करेंगे।



इसे भी पढ़ें: चुनावों में पानी की तरह पैसे बहाते है राजनीतिक दल, भाजपा ने किए इतने खर्च

उन्होंने कहा कि कांग्रेस-जद (एस) के नेताओं को इस बारे में कोई संदेह नहीं होना चाहिए। कांग्रेस विधायकों को अपने पाले में करने के भाजपा के कथित प्रयास से अपने विधायकों को बचाने के लिये कांग्रेस ने उन्हें शुक्रवार को एक रिसॉर्ट भेज दिया था। बहरहाल सिद्धरमैया ने भाजपा विधायकों को वापस बुलाने के येदियुरप्पा के फैसले का स्वागत किया है और राज्य की गठबंधन सरकार को अस्थिर नहीं करने के अपने बयान पर अमल करने की सलाह दी।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video