पश्चिम बंगाल में स्कूल की छत पर हुआ बम विस्फोट, जांच जारी

West Bengal
ANI
बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के एक शीर्ष अधिकारी ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि एक देसी बम से विस्फोट किया गया। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जाएगी कि बम पास की किसी इमारत से फेंका गया था या उसे वहां रखा गया था और उसमें अचानक विस्फोट हो गया।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में शनिवार को एक स्कूल की इमारत की छत पर उस समय एक देसी बम विस्फोट हुआ, जब कक्षाएं चल रही थीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है क्योंकि छात्र और शिक्षक तीन मंजिला इमारत की पहली दो मंजिलों पर स्थित कमरों में थे। जिले के औद्योगिक क्षेत्र में टीटागढ़ स्थित राज्य सहायता प्राप्त संस्थान की प्रबंध समिति के सदस्य के अनुसार विस्फोट की आवाज सुनकर छात्र घबरा गए और परिसर से बाहर निकल गए। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में ममता सरकार के खिलाफ जारी है भाजपा का हल्ला बोल, कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को लेकर जांच कमेटी गठित

बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के एक शीर्ष अधिकारी ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि एक देसी बम से विस्फोट किया गया। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जाएगी कि बम पास की किसी इमारत से फेंका गया था या उसे वहां रखा गया था और उसमें अचानक विस्फोट हो गया। बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने मौके पर संवाददाताओं से कहा कि विस्फोट के लिए जो भी जिम्मेदार होगा, उसे गिरफ्तार कर दंडित किया जाना चाहिए। हुगली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद लॉकेट चटर्जी ने इस घटना की जांच केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़