कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे ब्रजेंद्र सिंह राठौर की तबियत बिगड़ी, सीएम शिवराज सिंह ने दिए एयर एंबुलेंस से भोपाल लाने के निर्देश

कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे ब्रजेंद्र सिंह राठौर की तबियत बिगड़ी, सीएम शिवराज सिंह ने दिए एयर एंबुलेंस से भोपाल लाने के निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके लिए उचित स्वास्थ्य व्यवस्था कराने के संबंध में बात हुई। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने बृजेश राठौर को झांसी से एयर एंबुलेंस के जरिए भोपाल लाने के निर्देश दिए हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता ब्रजेंद्र सिंह राठौर की तबियत अचानक ज्यादा बिगड़ गई है। वे कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें इलाज के लिए झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके परिवार से बातचीत कर हालचाल जाना। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके लिए उचित स्वास्थ्य व्यवस्था कराने के संबंध में बात हुई। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने बृजेश राठौर को झांसी से एयर एंबुलेंस के जरिए भोपाल लाने के निर्देश दिए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन, मुख्यमंत्री सहित नेताओं ने जताया शोक

दरअसल दमोह उपचुनाव प्रचार प्रसार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह समेत कई कांग्रेस नेता कोरोना संक्रमित हो गए थे। वही प्रदेश की पृथ्वीपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक ब्रजेंद्र सिंह राठौर 15 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। कांग्रेस ने उन्हें दमोह उपचुनाव में प्रभारी बनाया था। इसके बाद से उन्हें ईलाज के लिए झांसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी और उसमें सुधार नहीं हो पा रहा था। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार राठौर को एयर एंबुलेंस से भोपाल लाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्हें झांसी से भोपाल एयर लिफ्ट करने की प्रक्रिया चल रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।