BJP विधायक पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद अब पत्नी ने बंद कराया केस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   10:11
BJP विधायक पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद अब पत्नी ने बंद कराया केस

पत्नी के अनुरोध पर भाजपा विधायक के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला बंद कर दिया गया है।सोमवार को शर्मा ने कहा कि वह अपने पति के खिलाफ किसी तरह की पुलिस कार्रवाई नहीं चाहती हैं।

धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश)। हिमाचल प्रदेश में एक स्थानीय भाजपा विधायक की पत्नी के अनुरोध पर विधायक के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला बंद कर दिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विमुक्त रंजन ने बताया कि भाजपा विधायक विशाल नेहरिया की पत्नी ओशिन शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने अपने पति पर मारपीट और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। सोमवार को शर्मा ने कहा कि वह अपने पति के खिलाफ किसी तरह की पुलिस कार्रवाई नहीं चाहती हैं।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ की अगुवाई में लड़ेंगे 2022 का यूपी व‍िधानसभा चुनाव: हेमा मालिनी

एसपी ने बताया, ‘‘शर्मा ने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि विधायक के खिलाफ किसी प्रकार की पुलिस कार्रवाई या आपराधिक मामला दर्ज हो, इसलिए हमारी ओर से आगे कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।’’ सोशल मीडिया पर 25 जून को साझा किए गए 11 मिनट के एक वीडियो क्लिप में, हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा (एचपीएएस) की 2020 बैच की अधिकारी शर्मा ने आरोप लगाया कि नेहरिया ने उन्हें तीन बार थप्पड़ मारा था। शर्मा ने 26 अप्रैल को नेहरिया से शादी की थी। 24 अक्टूबर, 2019 को हुए उपचुनाव में नेहरिया (32) धर्मशाला से भाजपा के टिकट पर विधायक चुने गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।