• मध्य प्रदेश में पाकिस्तानी नागिरकों के वैक्सीनशन से कांग्रेस नाराज,कहा- पहला हक भारतीयों का है

सुयश भट्ट Jun 18, 2021 16:30

मध्य प्रदेश के इंदौर में हो रहे 5 हजार पाकिस्तानी नागरिकों को टीका लगाए जाने के फैसले पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है।इंदौर के हर जाति और वर्ग ने वोट देकर जिताया है, लेकिन सांसद फिर भी हमेशा सिंधी समाज के हित की ही बात करते हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर में हो रहे 5 हजार पाकिस्तानी नागरिकों को टीका लगाए जाने के फैसले पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि सांसद शंकर लालवानी को इंदौर के हर जाति, वर्ग के लोगों ने वोट देकर जिताया है, लेकिन सांसद फिर भी हमेशा सिंधी समाज के हित की ही बात करते हैं।

इसे भी पढ़ें:वैक्सीन संजीवनी का काम कर रही है, इसे लेकर भ्रम ना फैलाएं : नरोत्तम मिश्रा 

बता दें कि कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि इसके पहले भी शंकर लालवानी संसद में सिंधी राज्य बनाए जाने की मांग कर चुके हैं। वहीं अब वे पाकिस्तान से आए 5,000 नागरिकों को टीका लगाने की मांग कर रहे हैं। जबकि पहले देश के नागरिकों को टीका लगाया जाना चाहिए। सांसद को अपनी गरिमा का ध्यान रखना चाहिए।

वहीं कोरोना से हो रही मौतों को देखते हुए इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने प्रदेश सरकार से इनके टीकाकरण किए जाने की मांग की थी। प्रदेश में कोरोना के कहर को देखते ही शिवराज सरकार ने सांसद के अनुरोध पर टीकाकरण की अनुमति दे दी थी। सरकार से मिली मंजूरी के बाद जिला प्रशासन ने 5 हजार पाकिस्तानियों को वैक्सीन लगाने के निर्देश दिए थे।

इसे भी पढ़ें:मध्यप्रदेश सरकार का अहम फैसला, पाकिस्तानी नागरिकों का किया जाएंगा वैक्सीनेशन 

हालांकि, इसे लेकर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि इंदौर में पाकिस्तान से आए 5 हजार हिन्दू नागरिक रह रहे हैं। इन सभी के पास विधिवत वीजा है। इसी वजह से इन सभी को वैक्सीनेट करने के लिए केन्द्र सरकार को खत लिखा गया है।