'भाई-बहन की पार्टी बनकर रह गई है कांग्रेस', जेपी नड्डा बोले- बीजेपी ने सभी वर्गों के लिए किया काम

JP Nadda in Bhubaneswar
ANI
अंकित सिंह । Sep 30, 2022 2:59PM
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे खुशी है कि मोदी जी ने ओडिशा की अस्मिता, ओडिशा का गौरव, ओडिशा का मान सम्मान हमेशा आगे बढ़ाया है। आज मैं बड़े गर्व के साथ कह सकता हूं कि पहली जनजाति महिला भारत के सर्वोच्च पद पर राष्ट्रपति बनाने का सौभाग्य भी मोदी जी के नेतृत्व में ओडिशा को मिला है।

2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा लगातार विपक्ष के खिलाफ हमलावर है। इन सबके बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहे हैं। जेपी नड्डा फिलहाल ओडिशा के दौरे पर हैं। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में संयुक्त मोर्चा सम्मेलन को उन्होंने संबोधित किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने जबरदस्त तरीके से कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि यह पावन धरती है, ऐसी पवित्र धरती को मैं नमन करता हूं। साथ ही साथ, यह धरती सामाजिक परिवर्तन लाने वाले हमारे वीर सपूतों की धरती है। मैं यहां के वीर सपूतों को भी नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं नवरात्र के पवित्र समय में आप सबसे आह्वान करता हूं कि चलो हम निकल चलें और ओडिशा में भी अब कमल खिलायें, कमल खिलायें, कमल खिलायें। 

इसे भी पढ़ें: राजनीति के लिए अनफिट हैं राहुल गांधी, हिमंत बिस्वा सरमा बोले- मीटिंग बीच में ही छोड़कर चले जाते थे जॉगिंग करने

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे खुशी है कि मोदी जी ने ओडिशा की अस्मिता, ओडिशा का गौरव, ओडिशा का मान सम्मान हमेशा आगे बढ़ाया है। आज मैं बड़े गर्व के साथ कह सकता हूं कि पहली जनजाति महिला भारत के सर्वोच्च पद पर राष्ट्रपति बनाने का सौभाग्य भी मोदी जी के नेतृत्व में ओडिशा को मिला है। विपक्ष पर निसाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब न तो इंडियन रह गई है, न नेशनल रह गई है, अब सिर्फ भाई-बहन की पार्टी बनकर सीमित रह गई है। इनको किसी विचार से लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं ने अपनी जान की परवाह किए बगैर लाखों लोगों के लिए सेवा ही संगठन के नाम पर मदद के लिए लग गए।

इसे भी पढ़ें: BJP ने गुजरात, हिमाचल के साथ ही अगले साल होने वाले सभी विधानसभा चुनावों की भी रणनीति बना ली

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं कि आप सभी लोग इस काम में जुटे। नड्डा ने दावा किया कि बीजेपी कार्यकर्ता लगातार सेवा भाव की वजह से जनता के बीच रहते हैं। भाजपा हर वर्ग के लिए बिना भेदभाव के काम करती है। बीजेपी ने अपने वादे के मुताबिक हर काम किया है। बीजेपी के काम से हर वर्ग के लोग खुश हैं। कई राज्यों में यही कारण है कि भाजपा की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जनहित योजनाओं से लोगों को लाभ हुआ है। नड्डा ने कहा कि एससी-एसटी के लिए स्कॉलरशिप शुरू करना, ट्राइबल भाइयों के लिए विद्यालय खड़ा करना, एससी भाइयों के लिए हॉस्टल खड़ा करना, इसके लिए प्रधानमंत्री जी ने योजनाएं बनाईं। 

अन्य न्यूज़