कांग्रेस ने पूर्व विधायक नायर को निलंबित करने का फैसला लिया वापस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 17, 2021   14:56
कांग्रेस ने पूर्व विधायक नायर को निलंबित करने का फैसला लिया वापस

नायर का निलंबन वापस लेने की घोषणा करते हुए केपीसीसी प्रमुख के. सुधाकरन ने कहा कि नायर द्वारा दिया गया स्पष्टीकरण संतोषजनक था और पार्टी को मजबूती देने के लिए उनकी सेवा की आवश्यकता भी है।

तिरुवनंतपुरम। केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के, राज्य में पार्टी के जिला प्रमुखों के चयन पर सार्वजनिक रूप से नाराजगी व्यक्त करने के लिए वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक के. शिवदासन नायर को निलंबित करने के फैसले को, शुक्रवार को वापस ले लिया। नायर का निलंबन वापस लेने की घोषणा करते हुए केपीसीसी प्रमुख के. सुधाकरन ने कहा कि नायर द्वारा दिया गया स्पष्टीकरण संतोषजनक था और पार्टी को मजबूती देने के लिए उनकी सेवा की आवश्यकता भी है।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले अखिलेश बोले- इस बार EVM और DM से रहना होगा सावधान

नायर और केपीसीसी के पूर्व महासचिव केपी अनिल कुमार को 29 अगस्त को केपीसीसी प्रमुख सुधाकरन ने ‘‘अनुशासनहीनता’’ के आरोप में पार्टी से ‘‘अस्थायी रूप से निलंबित’’ कर दिया था। कुमार ने 14 सितंबर को कांग्रेस छोड़ दी और माकपा में शामिल हो गए। उन्होंने आरोप लगाया था कि सुधाकरन ने पार्टी की राज्य इकाई के नेतृत्व को वैसे ही छीन लिया जैसे तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया था। नायर और कुमार दोनों ने जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) प्रमुखों के चयन को लेकर राज्य नेतृत्व की तीखी आलोचना की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।