EVM मामले में साइबर विशेषज्ञ के दावे को BJP ने बताया कांग्रेस का हैकिंग हॉरर शो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 22 2019 11:18AM
EVM मामले में साइबर विशेषज्ञ के दावे को BJP ने बताया कांग्रेस का हैकिंग हॉरर शो

भाजपा नेता ने संवाददाताओं से कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को हैक नहीं किया जा सकता। यह स्पष्ट है कि भारत विरोधी ताकतों ने कांग्रेस के दिमाग को हैक कर लिया है।

नयी दिल्ली। साल 2014 के आम चुनाव में धांधली होने के एक भारतीय साइबर विशेषज्ञ के दावे को खारिज करते हुए भाजपा ने सोमवार को इन विस्फोटक आरोपों को कांग्रेस द्वारा आयोजित ‘हैकिंग हॉरर शो’ करार दिया। भगवा पार्टी ने कहा कि विपक्षी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी संभावित हार के लिये बहाना ढूंढना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पर तीखा हमला करता हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि लंदन में संवाददाता सम्मेलन के दौरान उसके नेता कपिल सिब्बल का मौजूद रहना संयोग नहीं था। नकवी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी समेत शीर्ष कांग्रेस नेताओं ने सिब्बल को अपने ‘पोस्टमैन’ के रूप में भेजा होगा।

इसे भी पढ़ें : EVM विवाद मामले में बोले अरुण जेटली, यह पूरी तरह से है बकवास

भाजपा नेता ने संवाददाताओं से कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को हैक नहीं किया जा सकता। यह स्पष्ट है कि भारत विरोधी ताकतों ने कांग्रेस के दिमाग को हैक कर लिया है। लोकसभा चुनाव में हार से पहले हमने कांग्रेस की ओर से आयोजित हैकिंग हॉरर शो को देखा है। वह अपनी आसन्न हार के लिये बहाना ढूंढ रही है। उन्होंने कहा कि ये आरोप भारत को बदनाम करने की कवायद का हिस्सा हैं और लोग इस तरह के प्रयास को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। स्काइप के जरिये लंदन में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए साइबर विशेषज्ञ सैयद शुजा ने दावा किया कि 2014 के आम चुनाव में ईवीएम के जरिये ‘धांधली’ की गई थी और ईवीएम को हैक किया जा सकता है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story