दिल्ली हवाई अड्डे पर आंधी के कारण छह उड़ानों का मार्ग बदला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2022   08:09
दिल्ली हवाई अड्डे पर आंधी के कारण छह उड़ानों का मार्ग बदला
Google free lisence

दिल्ली हवाईअड्डे पर सोमवार शाम आंधी के कारण कम से कम छह उड़ानों के मार्ग में परिवर्तन किया गया, जबकि कई विमानों ने देरी से उड़ान भरी।

नयी दिल्ली। दिल्ली हवाईअड्डे पर सोमवार शाम आंधी के कारण कम से कम छह उड़ानों के मार्ग में परिवर्तन किया गया, जबकि कई विमानों ने देरी से उड़ान भरी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुंबई से आ रहे विस्तारा के एक विमान और जयपुर व लखनऊ से आ रही एलायंस एयर की दो उड़ानों को सोमवार शाम लखनऊ हवाई अड्डे की तरफ मोड़ दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक, जबलपुर और पटना से आ रही इंडिगो की दो उड़ानों को जयपुर हवाईअड्डे की तरफ भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि वडोदरा से आ रही एयर इंडिया की एक उड़ान को भी जयपुर हवाईअड्डे की तरफ मोड़ दिया गया। सूत्रों के अनुसार, आंधी के चलते दिल्ली हवाईअड्डे से प्रस्तावित कई उड़ानें भी प्रभावित हुईं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।