विफल रही केजरीवाल सरकार! कांग्रेस ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   09:45
विफल रही केजरीवाल सरकार! कांग्रेस ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

कांग्रेस ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार ने राष्ट्रपति को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिनों से अस्पतालों में आक्सीजन सिलेंडर एवं अन्य सुविधाओं के अभाव में लोगों को मरने के लिये छोड़ दिया गया है।

नयी दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस ने राष्ट्रीय राजधानी की अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली सरकार पर कोविड—19 महामारी से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया और यहां राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। कांग्रेस की ओर से लगाये गये आरोपों पर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं​ मिली है।

इसे भी पढ़ें: बरेली के बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना से निधन

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार ने राष्ट्रपति को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिनों से अस्पतालों में आक्सीजन सिलेंडर एवं अन्य सुविधाओं के अभाव में लोगों को मरने के लिये छोड़ दिया गया है। कुमार ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य आपदा के इस दौर में राज्य सरकार का कामकाज और प्रबंधन गैर जिम्मेदाराना है, इसलिये यहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।