नेशनल हेराल्ड के प्रकाशक AJL की अर्जी पर 28 जनवरी को सुनवाई करेगा हाई कोर्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 16 2019 4:26PM
नेशनल हेराल्ड के प्रकाशक AJL की अर्जी पर 28 जनवरी को सुनवाई करेगा हाई कोर्ट
Image Source: Google

दिल्ली उच्च न्यायालय ने बुधवार को कहा कि वह नेशनल हेराल्ड अखबार के प्रकाशक एसोसिएटिड जर्नल्स लिमिटेड की अपील पर 28 जनवरी को सुनवाई करेगी।

नयी दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय ने बुधवार को कहा कि वह नेशनल हेराल्ड अखबार के प्रकाशक एसोसिएटिड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) की अपील पर 28 जनवरी को सुनवाई करेगी जिसमें यहां स्थित उसके परिसर को खाली करने के एकल न्यायाधीश के आदेश को चुनौती दी गयी है। मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन की अध्यक्षता वाली पीठ ने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों का हवाला दिया और पूछा कि क्या मामले में किसी और दिन सुनवाई हो सकती है।

इसे भी पढ़ें : राहुल, सोनिया के आयकर मामलों पर IT ने सुप्रीम कोर्ट में दी सफाई

केंद्र की ओर से सालिसिटर जनरल तुषार मेहता और एजेएल की ओर से पक्ष रख रहे वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने इस बात पर सहमति जताई कि मामले में किसी और दिन सुनवाई की जाए। मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि उन्हें एक सर्जरी करानी है और 24 जनवरी के बाद किसी भी दिन मामले को ले सकते हैं। पीठ में न्यायमूर्ति वी के राव भी शामिल हैं। पीठ ने याचिका को 28 जनवरी को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर दिया।



इसे भी पढ़ें : नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस को झटका, करना होगा परिसर खाली

एक एकल पीठ ने 21 दिसंबर को एजेएल की उस अर्जी को खारिज कर दिया था जिसमें उसके परिसर को खाली करने के लिए केंद्र के आदेश को चुनौती दी गयी थी। अदालत ने उसे दो सप्ताह के भीतर दिल्ली के आईटीओ स्थित इमारत को भी खाली करने को कहा था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video