MP में डेंगू का बढ़ रहा है प्रकोप, पक्ष और विपक्ष कर रही है एक दूसरे पर कटाक्ष

MP में डेंगू का बढ़ रहा है प्रकोप, पक्ष और विपक्ष कर रही है एक दूसरे पर कटाक्ष

प्रदेश में डेंगू के मरीजों की कुल संख्या लगभग 5 हजार के करीब पहुंच गई है। डेंगू के डंक से सबसे ज्यादा मंदसौर जिला प्रभावित है। मंदसौर में सबसे ज्यादा मरीज है।

भोपाल। डेंगू के डंक से पूरा प्रदेश त्रस्त हो गया है। भोपाल में हर दिन डेंगू के मरीज मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटे में राजधानी भोपाल में डेंगू के 9 मरीज मिले हैं। भोपाल में डेंगू मरीजों की संख्या 357 पहुंच गई है।

इसे भी पढ़ें:प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है डेंगू का प्रकोप, भोपाल में है 366 मरीज 

आपको बता दें कि प्रदेश में डेंगू के मरीजों की कुल संख्या लगभग 5 हजार के करीब पहुंच गई है। डेंगू के डंक से सबसे ज्यादा मंदसौर जिला प्रभावित है। मंदसौर में सबसे ज्यादा मरीज है। जानकारी के मुताबिक वहां लगभग 1100 के करीब मरीज मिल चुके हैं।

वहीं प्रदेश में अब डेंगू पर भी सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस सूबे की शिवराज सरकार पर आरोप लगा रही है। कांग्रेस ने कहा कि डेंगू के मरीज और डेंगू से हुई मौतों के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने सरकार पर जन जागरूकता अभियान नहीं चलाने का भी आरोप लगा रही है।

इसे भी पढ़ें:डेंगू और मलेरिया रिकवरी के लिए अपनाएं रूजुता दिवेकर के यह टिप्स 

बीजेपी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस के ऊपर मौत पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया ने कहा कि सरकार ने कभी भी कोरोना का आंकड़ा छिपाया न ही डेंगू का छुपा रही है। कांग्रेस मौत पर राजनीति करने का काम कर रही है। कांग्रेस ने झूठे शपथ पत्र भरवा कर जनता को भड़काने का काम किया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।