भारतीय बाजार में अपनी मनमर्जी चलाते हैं डिजिटल प्लेटफॉर्म: प्रियंका चतुर्वेदी

Priyanka
शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि विदेशी प्लेटफॉर्म के लिए भारतीय बाजार सबसे बड़ा है और यहां पर अपनी मनमर्जी चलाते हैं और यह प्रजातंत्र के लिए हानिकारक है।

नयी दिल्ली। शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रभासाक्षी को 19वीं वर्षगांठ पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की जब शुरुआत हुई थी तो वह अलग दृष्टिकोण रखता था लेकिन देखते-देखते इसे भी मैन्युप्लेट किया जाने लगा और फेसबुक, व्हाट्सअप के माध्यम से गलत खबरें फैलाई जाने लगी। 

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि फेक खबरों की वजह से कितने तो दंगे हो चुके हैं और अब तो घरों में भी लड़ाईयां हो रही हैं। भारत का इतिहास सदियों से चला आ रहा है और हम केंद्र की बात करते रहे हैं। हमारे यहां पर लेफ्ट और राइट नहीं था, हम तो सिर्फ केंद्र की बात करते थे। वसुधैव कुटुम्बकम् की बात करते थे। 

इसे भी पढ़ें: प्रभासाक्षी की 19वीं वर्षगांठ पर बोले धरमलाल कौशिक, छत्तीसगढ़ी राजभाषा बन गई लेकिन कामकाज की भाषा नहीं बन पाई 

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि विदेशी प्लेटफॉर्म के लिए भारतीय बाजार सबसे बड़ा है और यहां पर अपनी मनमर्जी चलाते हैं और यह प्रजातंत्र के लिए हानिकारक है। मेरी आईटी मिनिस्टर जी से अपील है कि वह इसे राजनीतिक रूप से न देखें क्योंकि जब झूठ फैल जाता है तो काफी नुकसान होता है। शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म्स को लेकर बातचीत होनी चाहिए और राजनीति से ऊपर उठकर देशहित के बारे में सोचना चाहिए। 


प्रभासाक्षी के वेबिनार में जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें। 

  

26 Oct, 20 

वेबिनार 2 (2pm): us02web.zoom.us/j/84996040482

वेबिनार 3 (4pm): us02web.zoom.us/s/83897603046

27 Oct, 20 

वेबिनार 4 (12pm): us02web.zoom.us/s/81975834959    

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़