गंभीर ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- एक भी ऐसा CM होगा तो मैं इस्तीफा दे दूंगा

गंभीर ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- एक भी ऐसा CM होगा तो मैं इस्तीफा दे दूंगा

फेबी फ्लू को सांसद कार्यालय से बांटे जाने पर गंभीर की खूब आलोचना हो रही है। इस आलोचना का जवाब देते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि कुछ सौ स्ट्रिप्स अपनी जेब से लेकर गरीबों की मदद की जाए तो क्या इसे जमाखोरी कहते है? वे लोग कह रहे हैं जिन्होंने रेमडेसिविर को 30-40 हजार रुपये में और एक बेड को 5-10 लाख रुपये में बिकने दिया।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी लगातार जारी है। पूर्वी दिल्ली से  भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। गंभीर ने कहा कि क्या मुख्यमंत्री जी भी दिल्ली के जनता की कुछ मदद करेंगे? क्या सारी जिम्मेदारी केंद्र की है? देश में एक भी ऐसा मुख्यमंत्री बताईये जिसने अपने विज्ञापन पर 600 करोड़ रुपये खर्च किया हो। अगर केजरीवाल जी के अलावा एक भी ऐसा मुख्यमंत्री होगा तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।

फेबी फ्लू को सांसद कार्यालय से बांटे जाने पर गंभीर की खूब आलोचना हो रही है। इस आलोचना का जवाब देते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि कुछ सौ स्ट्रिप्स अपनी जेब से लेकर गरीबों की मदद की जाए तो क्या इसे जमाखोरी कहते है? वे लोग कह रहे हैं जिन्होंने रेमडेसिविर को 30-40 हजार रुपये में और एक बेड को 5-10 लाख रुपये में बिकने दिया। आप अपनी जेब से गरीबों की जिंदगी बचाते हैं तो, वे इस पर राजनीति करना चाहते हैं। न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के मुताबिक गंभीर ने आगे कहा कि आप जागृति जाकर देख लें हम किस तरह से फेबी फ्लू बांट रहे हैं। लोग अपना आधार और दवा की पर्ची  लेकर आएं। जितनी टैबलेट की जरूरत है, हम मुफ्त में उपलब्ध कराते हैं। जितने दिन हम चला पाएंगे चलाएंगे। हमारी कोशिश है कि गरीबों की जिंदगी बच जाए, उनको फेबी फ्लू मिल जाए। 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने केंद्र सरकार का किया शुक्रिया, कहा- दूसरे राज्य ना रोकें ऑक्सीजन सप्लाई

इन सबके बीच भाजपा सांसद गौतम गंभीर के कार्यालय के बाहर बहुत से लोग दवा की पर्ची लेकर दवा के लिए पहुंच रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि हमें डॉक्टर ने फेबी फ्लू टैबलेट लाने को कहा है। यह दवा कहीं भी उपलब्ध नहीं है। यहां यह टैबलेट मुफ्त में दी जा रही है। आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण महामारी लगातार जारी है। दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 24,638 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 9,30,179 हो गई। इसके अलावा 249 रोगियों की मौत होने के बाद मृतकों की तादाद 12,887 हो गई है। राजधानी में संक्रमण की दर 31.28 प्रतिशत है, जिसका अर्थ है कि हर तीसरे नमूने में संक्रमण की पुष्टि हुई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।