पुलिस की वर्दी से भी उठा विश्वास! फेक पुलिस बनकर लड़की के साथ पार्क में किया बलात्कार

पुलिस की वर्दी से भी उठा विश्वास! फेक पुलिस बनकर लड़की के साथ पार्क में किया बलात्कार

आरोपी पुलिस का लोगो और खाकी वर्दी में था और नाबालिग लड़की को डरा-धमका कर पूछताछ के लिए पार्क ले गया और पिड़िता के साथ गंदा काम किया। आरोपी ने लड़की को किसी से कुछ नहीं बोलने की धमकी दी।

दिल्ली के मॉल टाउन इलाके के पास आजदपुर मेट्रो स्टेशन के पास पार्क में एक लड़की को जबरन ले जाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस को अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि, आरोपी पुलिस का लोगो और खाकी वर्दी में था और उसने नाबालिग लड़की को डरा-धमका कर पूछताछ के लिए पार्क ले गया और पिड़िता के साथ गंदा काम किया। आरोपी ने लड़की को किसी से कुछ नहीं बोलने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें: 17 साल के लड़के ने महिला से किया रेप, हत्या कर प्राइवेट पार्ट में लगाई आग

बदहवास में पहुंची पुलिस थाने

बता दें कि, पीड़िताअपने आपको संभालते हुए पीसीआर पर कॉल लगया और पूरी वारदात बताई। पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के बयान पर जांच शुरू कर दी। पोक्सो एक्ट की तहत मामला दर्ज किया गया और पुलिस अब इलाके की सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को तलाश रही है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के मुंडका इलाके में हुआ जहां 16 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता के साथ धमकी देते हुए रेप किया। वहीं शकरपुर थाने में एक मामला दर्ज किया गया जिसमें एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई की आरोपी ने उसको नौकरी दिलाने के झांसे में रेप कर दिया। मामला दिल्ली के गणेश नगर इलाके की है।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।