• प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर नहर में फेंका शव, प्रेमिका ने भी की आत्महत्या

करनाल के अमूपुर गांव के एक युवक की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया गया। युवक की हत्या का आरोप उसकी प्रेमिका की भाइयों और दोस्तों पर लगा है। वहीं युवक की प्रेमिका ने भी संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली।

हरियाणा के करनाल जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, करनाल के अमूपुर गांव के एक युवक की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया गया। युवक की हत्या का आरोप उसकी प्रेमिका की भाइयों और दोस्तों पर लगा है।

युवक का शव से सोनीपत से मिला है। वहीं युवक की प्रेमिका ने भी संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। युवक के परिजनों का आरोप है कि लड़की की हत्या उसके ही घरवालों ने ही की है। युवक का शव मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों की शिकायत पर प्रेमिका के दो भाई समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

19 जून की रात से लापता था रिक्की

 

बीते 19 जून की रात से रिक्की नाम का युवक अपने घर से लापता था। उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी परिजनों ने निसिंग थाने में दे रखी थी। मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि लड़की के बुलाने पर वह गांव गया था जहां लड़की के भाई और अन्य युवक पहले से ही ताक में बैठे थे। जैसे ही वह गांव पहुंचा पहले तो उसके साथ मारपीट की गई। उसके बाद उनके बेटे को मार कर उसे नहर में फेंक दिया। 

मृतक युवक के पिता का कहना है कि हमने लड़की के परिजनों से कई बार कहा कि वे रिक्की का पता बताते हुए हमें सौंप दे लेकिन उस गांव के सरपंच ने भी उल्टा हमें ही धमकाया। तभी से वे रिक्की की तलाश कर रहे थे। 25 जून को रिक्की का शव खरखौदा नहर में मिला और उसके हाथ पैर भी बंधे हुए थे। साथ ही सिर पर भी चोट के निशान थे।  

पुलिस ने 302 के तहत केस किया दर्ज

 

रिक्की के शव की शिनाख्त होने के बाद इसकी सूचना उसके घरवालों को दी गई। घरवालों का कहना है कि 19 जून के बाद से रिक्की आरोपियों की हिरासत में था। उन्होंने उसे मारकर और हाथ पैर बांधकर नहर में फेंका है। पुलिस मे मामले में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक लड़की ने आत्महत्या की है और लड़के की हत्या के मामले में 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस गांव के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।