मोदी के मजबूत एवं निर्णायक नेतृत्व में भारत पूरी तरह सुरक्षित: अमित शाह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2019   16:21
मोदी के मजबूत एवं निर्णायक नेतृत्व में भारत पूरी तरह सुरक्षित: अमित शाह

शाह ने कहा कि आज की कार्रवाई ने यह पुन: साबित किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत और निर्णायक नेतृत्व में भारत पूरी तरह सुरक्षित है।

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को सीमा पार, पाकिस्तान के हिस्से में आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद के शिविर पर की गई कार्रवाई को लेकर भारतीय वायु सेना को बधाई दी और उसके जज्बे को सलाम किया।

शाह ने कहा कि आज की कार्रवाई ने यह पुन: साबित किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत और निर्णायक नेतृत्व में भारत पूरी तरह सुरक्षित है।  भाजपा अध्यक्ष ने कहा ‘‘ भारत की जांबाज सेना को उनकी बहादुरी और वीरता के लिए मैं बधाई देता हूं और उनके हौसले को सलाम करता हूं। उन्होंने कहा ‘‘पाकिस्तान में भारतीय वायु सेना के हमले नये भारत के संकल्प और उसकी इच्छाशक्ति को रेखांकित करते हैं। भारत आतंकवाद को कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।’’

इसे भी पढ़ें: PoK पर सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद तनातनी और दहशत का माहौल

उन्होंने कहा ‘‘आज की यह कार्रवाई नए भारत की इच्छा शक्ति और संकल्प को दर्शाती है। नया भारत किसी भी सूरत में आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा और ना ही आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को माफ करेगा।’’ 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...