मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बीच अंतर्राज्यीय बस सेवा स्थगित,परिवहन विभाग ने किए आदेश जारी

मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बीच अंतर्राज्यीय बस सेवा स्थगित,परिवहन विभाग ने किए आदेश जारी

मध्य प्रदेश सचिव, राज्य परिवहन प्राधिकारी एवं अपर परिवहन आयुक्त ने 29 अप्रैल से 07 मई 2021 तक मध्य प्रदेश राज्य की समस्त यात्री बस वाहनों का उत्तर प्रदेश राज्य की सीमा में प्रवेश तथा उत्तर प्रदेश राज्य की समस्त यात्री बस वाहनों का मध्य प्रदेश राज्य की सीमा में प्रवेश स्थगित करने का आदेश जारी किया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य से उत्तर प्रदेश जाने वाली और आने वाली बसों के संचालन को स्थगित कर दिया गया है। राज्य शासन ने कोरोना वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम के लिए लोकहित में इस अंतर्राज्यीय सेवा को स्थगित करने का निर्णय लिया है। इससे पहले महाराष्ट्र से आने वाली बस परिवहन संचालन को स्थगित कर दिया गया  था। गुरूवार को कार्यालय परिवहन आयुक्त मध्य प्रदेश ग्वालियर से जारी आदेश में यह बस सेवा स्थगित रखने का आदेश जारी किया गया  

 

इसे भी पढ़ें: कैबिनेट का निर्णय मध्य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू 7 मई तक बढ़ाया गया

मध्य प्रदेश सचिव, राज्य परिवहन प्राधिकारी एवं अपर परिवहन आयुक्त ने 29 अप्रैल से 07 मई 2021 तक मध्य प्रदेश राज्य की समस्त यात्री बस वाहनों का उत्तर  प्रदेश राज्य की सीमा में प्रवेश तथा उत्तर प्रदेश राज्य की समस्त यात्री बस वाहनों का मध्य प्रदेश राज्य की सीमा में प्रवेश स्थगित करने का आदेश जारी किया है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर, भिण्ड, मुरैना, छतरपुर, पन्ना, सतना, रीवा आदि जिलों की सीमा उत्तर प्रदेश से मिलती है और यही से अंतर्राज्यीय बस सेवा का संचालन होता है जो इस आदेश के बाद अब बंद हो जाएगा। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।