जेपी नड्डा का दावा, लोकसभा चुनाव में जीतेंगे उत्तर प्रदेश की 74 सीटें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 16 2019 2:50PM
जेपी नड्डा का दावा, लोकसभा चुनाव में जीतेंगे उत्तर प्रदेश की 74 सीटें
Image Source: Google

पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 71 सीटें जीती थीं जबकि उसकी सहयोगी पार्टी अपना दल-एस ने दो सीटों पर विजय हासिल की थी। नड्डा ने भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा जबर्दस्त विजय हासिल करेगी।

लखनऊ। केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी जे पी नड्डा ने बुधवार को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी राज्य की 80 लोकसभा सीटों में से 74 पर विजय हासिल करेगी। पार्टी में उत्तर प्रदेश की नयी जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार राजधानी पहुंचे नड्डा ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, 'आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 73 नहीं बल्कि 74 सीटें जीतेंगे।' 

भाजपा को जिताए

 
पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 71 सीटें जीती थीं जबकि उसकी सहयोगी पार्टी अपना दल-एस ने दो सीटों पर विजय हासिल की थी। नड्डा ने भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा जबर्दस्त विजय हासिल करेगी। सभी रिकार्ड टूट जाएंगे। इसकी वजह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार द्वारा किये गये कार्य हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में विकास ही मुद्दा होगा। 
 
 


नड्डा से पूछा गया कि क्या सपा-बसपा गठबंधन से किसी तरह का खतरा है? इस सवाल पर नडडा ने कहा ‘‘हमें पता था कि ऐसा गठबंधन होने जा रहा है। हमें इसकी उम्मीद थी। हमारी रणनीति होगी कि कम से कम 50 प्रतिशत वोट हिस्सेदारी हासिल की जा सके।’’ भाजपा पर चुनावी वादे पूरे न करने के विरोधी दलों के आरोप पर नड्डा ने कहा कि वे अपना खुद का रिकार्ड बता रहे हैं। उनकी राजनीतिक संस्कृति कमीशन, भ्रष्टाचार और बंटवारे की रही है जबकि भाजपा 'सबका साथ सबका विकास' में यकीन करती है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video