अमानतुल्लाह खान के बचाव में उतरे केजरीवाल, कहा- गुजरात में इन्हें तकलीफ बहुत ज्यादा हो गई है

Kejriwal
Creative Common
अभिनय आकाश । Sep 17, 2022 2:30PM
अरविंद केजरीवाल ने पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सत्तारूढ़ भाजपा पर परोक्ष तंज कसा और कहा कि ऐसा लगता है कि वे गुजरात में इन्हें तकलीफ बहुत ज्यादा हो रही है।

आप विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किए जाने के बाद, उनके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सत्तारूढ़ भाजपा पर परोक्ष तंज कसा और कहा कि ऐसा लगता है कि वे गुजरात में इन्हें तकलीफ बहुत ज्यादा हो रही है। केजरीवाल का ये बयान दिल्ली पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा द्वारा आप नेता को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद आया है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए जारी रखा है ‘आपरेशन लोटस’, सिसोदिया का आरोप

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार किया। कोर्ट के बार बार पूछने पर भी ये कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे। फिर मनीष के घर रेड की, कुछ नहीं मिला, अब अमानतुल्लाह को गिरफ़्तार किया है, अभी और भी कई MLAs को गिरफ़्तार करेंगे। गुजरात में लगता है इन्हें तकलीफ़ बहुत ज़्यादा हो रही है। अमानतुल्ला खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड भर्ती में अनियमितताओं के सिलसिले में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। आप ने अमानतुल्ला की गिरफ्तारी पर भी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि यह विधायक को झूठे मामले में फंसाने और पार्टी को बदनाम करने की साजिश है।  

इसे भी पढ़ें: AAP विधायक अमानतुल्लाह के ठिकानों पर ACB की रेड, बिना लाइसेंस वाला हथियार बरामद

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी पर कहा था कि बीजेपी का ऑपरेशन लोटस कामयाब नहीं हो पाएगा। इस बीच, अमानतुल्ला खान के करीबी सहयोगी और बिजनेस पार्टनर हामिद अली को शनिवार को दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके घर से एक पिस्टल, कुछ गोलियां और 12 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं।

अन्य न्यूज़