गुजरात की सेवा के लिए केशुभाई को सदैव याद किया जाएगा: जेपी नड्डा

JP Nadda
भाजपा परिवार के वरिष्ठ नेता एवं गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री श्री केशुभाई पटेल जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। जनसंघ के समय से ही संगठन के लिए कार्य करते हुए भाजपा को यशस्वी बनाने और गुजरात की सेवा करने के लिए आपको सदैव याद किया जाएगा।
नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन पर शोक जताया और कहा कि भाजपा को मजबूत बनाने और गुजरात की सेवा करने के लिए उन्हें सदैव याद किया जाएगा। नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, ‘‘भाजपा परिवार के वरिष्ठ नेता एवं गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री श्री केशुभाई पटेल जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। जनसंघ के समय से ही संगठन के लिए कार्य करते हुए भाजपा को यशस्वी बनाने और गुजरात की सेवा करने के लिए आपको सदैव याद किया जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि गुजरात में कार्य करते हुए केशुभाई ने जन-जन के उत्थान के लिए अनेक प्रेरक प्रयास किये और गुजरात के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। उन्होंने कहा, ‘‘आपका जाना समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है कि शोक संतप्त परिवार को संबल तथा पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान दें। ॐ शांति!।’’ उल्लेखनीय है कि केशुभाई पटेल का आज गुजरात में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे। पटेल 92 वर्ष के थे। वह 1995 और फिर 1998 से 2001 के बीच राज्य के मुख्यमंत्री रहे। उनके बाद नरेन्द्र मोदी राज्य के मुख्यमंत्री बने थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़