आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी तबीयत, AIIMS के आपातकालीन वार्ड में कराया गया भर्ती

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी तबीयत, AIIMS के आपातकालीन वार्ड में कराया गया भर्ती

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तेज बुखार से पीड़ित थे और उनका बुखार नहीं उतर रहा था। जिसके बाद उन्हें एम्स के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया है। फिलहाल ब्लड टेस्ट का इंतजार किया जा रहा है।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव तेज बुखार से पीड़ित थे और उनका बुखार नहीं उतर रहा था। जिसके बाद उन्हें एम्स के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया है। फिलहाल ब्लड टेस्ट का इंतजार किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों की वापसी प्रधानमंत्री मोदी और अहंकार की हार: लालू

जल्द होगा किडनी ट्रांसप्लांट

आरजेडी सुप्रीमो इन दिनों किडनी से जुड़ी हुई समस्याओं का भी सामना कर रहे हैं। ऐसे में उनका परिवार लंदन और सिंगापुर के डॉक्टरों के संपर्क में है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव की जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरजेडी सुप्रीमो किडनी, उच्च रक्तचाप, मधुमेह और हृदय संबंधी समस्याओं सहित कई बीमारियों से पीड़ित हैं। गुर्दे की खराबी की वजह से उन्हें पानी और जूस सहित तरल पदार्थ का सीमित सेवन करने की सलाह दी गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।