केरल के विपक्ष के नेता ने आयोग को उच्च न्यायालय के निर्देशों का स्वागत किया

 High Court
केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने उच्च न्यायालय के निर्वाचन आयोग को दिए इन निर्देशों का सोमवार को स्वागत किया कि वह यह सुनिश्चित करे कि छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रत्येक मतदाता केवल एक ही वोट डाले।

तिरुवनंतपुरम। केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने उच्च न्यायालय के निर्वाचन आयोग को दिए इन निर्देशों का सोमवार को स्वागत किया कि वह यह सुनिश्चित करे कि छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रत्येक मतदाता केवल एक ही वोट डाले। चेन्निथला ने कहा कि अदालत ने टिप्पणी की है कि चुनाव में फर्जी और ऐसे मतदाताओं को रोकने के अनुरोध वाली उनकी उनकी अर्जी गंभीर है जिनका नाम मतदाता सूची में कई बार दर्ज है।

इसे भी पढ़ें: कोलकाता के होली मिलन समारोह में भड़के बाबुल सुप्रियो, बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता को जड़ा तमाचा

विपक्ष के नेता ने पत्रकारों से कहा कि वे उच्च न्यायालय के निर्देशों का स्वागत करते हैं जिनमें यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि ऐसे मतदाता केवल एक बार ही मतदान करें जिनका नाम मतदाता में सूची कई बार दर्ज है। चेन्निथला ने दावा किया कि मतदाता सूची में जिस हद तक धोखाधड़ी की गई है, वह हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि मतदाता सूची में कई मृत लोगों के नाम शामिल हैं और डाक मत पत्रों की सूची में भी मृत लोगों के नाम शामिल हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़