• मध्यप्रदेश पूरी तरह से कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार है: मंत्री विश्वास सारंग

सुयश भट्ट Jun 08, 2021 16:39

विश्वास सारंग ने प्रधानमंत्री मोदी के वैक्सीनशन वाले बयान को लेकर कहा कि उन्होंने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। कोविड कि स्थिति को बेहतर तरीके से संभाली है। प्रधानमंत्री का वेक्सीन बनवाने और उसके प्रति जागरूक करने में बड़ा योगदान है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना के हालातों में पहले से काफी सुधार आया है। ऐसे में प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग ने मीडिया से बात करते हुए कहा किब प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू रूप से चल रही थी और आगे भी चलती रहेगी। हम लगातार तीसरी लहर की तैयारियां कर रहे है। उन्होंने कहा कि ब्लैक फंकस में उपयोग होने वाले इंजेक्शन की प्रदेश में किल्लत नहीं है। उन्होंने प्रदेश की चिकित्सा सेवा की तारीफ करते हुए कहा कि अब हमारी चिकित्सा सेवा बेहतर चल रही है। और सभी ज़रूरतो को पूरा कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: टीका लगवाओ-दुकान खुलवाओ के नारे के साथ गुरूवार से खुलेगा पूरा मार्केट

मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के वैक्सीनशन वाले बयान को लेकर कहा कि उन्होंने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। कोविड कि स्थिति को बेहतर तरीके से संभाली है। प्रधानमंत्री का वैक्सीन बनवाने और उसके प्रति जागरूक करने में बड़ा योगदान है। मंत्री ने बताया कि अब अब केंद्र सरकार की तरफ से सभी राज्यों को मुफ्त में वैक्सीन दी जाएगी।

विश्वास सारंग ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के टीकाकरण के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा उन्हें सिर्फ भ्रम फैलाने की राजनीति आती है और वे सिर्फ भ्रम ही फैलाते है। उन्होंने कमलनाथ को नसीयत देते हुए कहा कि अब कुछ समय के लिए उन्हें आराम की सख्त ज़रूरत है।

इसे भी पढ़ें: विश्वास सारंग ने प्रधानमंत्री मोदी को ज्ञापित किया धन्यवाद, कहा देश को मिला वैक्सीन जैसा धारदार हथियार

वहीं कांग्रेस के 45 नए प्रभारियों की नियुक्ति पर विश्वास ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस अगर एक दूसरे की रियासत में हस्तछेप करेगी तो गुटबाज़ी सामने आ ही जाती है। दरअसल बताया जा रहा है कि रीवा में राकेश सिंह को प्रभारी बनाने पर अजय सिंह नाराज़ हो गए है।