भाजपा के विधान परिषद सदस्य ने शरद पवार को बताया कोरोना, NCP ने किया पलटवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   19:35
भाजपा के विधान परिषद सदस्य ने शरद पवार को बताया कोरोना, NCP ने किया पलटवार

भाजपा के महाराष्ट्र विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडालकर ने कहा कि मेरे हिसाब से शरद पवार एक ऐसा कोरोना हैं जिन्होंने राज्य को संक्रमित किया है।

पुणे। भाजपा के महाराष्ट्र विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडालकर ने बुधवार को कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार ‘कोरोना’ है जिन्होंने महाराष्ट्र को संक्रमित किया है। इस पर सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक राकांपा ने तीखा पलटवार किया। राकांपा ने पडालकर के आपत्तिजक बयान को लेकर भाजपा पर पलटवार किया और कहा कि रोज विपक्षी दल के नेता कुछ न कुछ ऐसा बयान देते रहते हैं जिसे, बेहतर है कि गंभीरता से नहीं लिया जाए। पडालकर ने धांगर (गड़ेरिया) समुदाय के लिए आरक्षण के लंबित मुद्दे पर भी राजनीति करने का आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें: देवेंद्र फडणवीस ने किया खुलासा, कहा-NCP दो साल पहले BJP से मिलाना चाहती थी हाथ 

धांगर समुदाय से संबद्ध पडालकर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मेरे हिसाब से शरद पवार एक ऐसा कोरोना हैं जिन्होंने राज्य को संक्रमित किया है। पवार ने हमेशा ऐसे कदम उठाये जिनसे आम लोगों की समृद्धि प्रभावित हुई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि वह धांगर आरक्षण को लेकर सकारात्मक हैं।’’ महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने पवार पर पडालकर के हमले को लेकर भाजपा की निंदा की और कहा कि ऐसे बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। एक अन्य राकांपा नेता और सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा कि पडालकर की मंशा पवार जैसे कद्दावर नेता की आलोचना करके राजनीति में चर्चा में बने रहना है। इस बीच बीड, मध्य महाराष्ट्र में राकांपा की युवा शाखा के सदस्यों ने पडालकर के खिलाफ प्रदर्शन किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।