मायावती ने किया जम्मू-कश्मीर को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने का स्वागत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 23, 2021   11:56
मायावती ने किया जम्मू-कश्मीर को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने का स्वागत

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जम्मू-कश्मीर के संबंध में बृहस्पतिवार को वहां के नेताओं के साथ बैठक बुलाए जाने के कदम का स्वागत किया है।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जम्मू-कश्मीर के संबंध में बृहस्पतिवार को वहां के नेताओं के साथ बैठक बुलाए जाने के कदम का स्वागत किया है। मायावती ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा जम्मू-कश्मीर के मामलों पर चर्चा के लिए वहां के 14 नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 24 जून को बुलाई गई बैठक उचित पहल है। ऐसी आशा है कि करीब दो वर्ष के अन्तराल के बाद की जा रही यह बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी और जम्मू-कश्मीर राज्य की पुनर्बहाली के लिए भी मददगार साबित होगी।

इसे भी पढ़ें: चीन का स्पेश मिशन! राष्ट्रपति शी ने तीनों यात्रियों से की बात, मिशन को बताया- मील का पत्थर

उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया, ‘‘साथ ही, जम्मू-कश्मीर विधानसभा सीटों के लिए जारी परिसीमन के नए काम की यथाशीघ्र समाप्ति और वहां आम चुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं जिन पर देश की निगाहें लगी हुई हैं। केन्द्र को अपने वादे एवं दावे के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में स्थिति को जल्द बहाल करने का प्रयास तेज करना चाहिए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने 24 जून को दिल्ली में जम्मू- कश्मीर के नेताओं के साथ सर्वदलीय बैठक बुलाई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।