पुलवामा हमले को लेकर मोदी ने चुनाव अभियान शुरू किया: महाराष्ट्र कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 16, 2019   20:02
पुलवामा हमले को लेकर मोदी ने चुनाव अभियान शुरू किया: महाराष्ट्र कांग्रेस

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता रत्नाकर महाजन ने कहा कि इससे शहीद सैनिकों के लिए उनकी (प्रधानमंत्री मोदी) झूठी चिंताएं उजागर हुई है।

मुम्बई। कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चुनावी प्रचार अभियान शुरू कर पुलवामा हमले को लेकर देश की भावनाएं भुनाने का आरोप लगाया। मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र के यवतमाल और धुले में जनसभाओं को संबोधित किया और उन्होंने सीआरपीएफ काफिले पर बृहस्पतिवार को हुए हमले पर बात की। उन्होंने कहा कि शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा और हमले के दोषियों को दंड़ित किया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों की शहादत नहीं जाएगी बेकार

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता रत्नाकर महाजन ने कहा कि इससे शहीद सैनिकों के लिए उनकी (प्रधानमंत्री मोदी) झूठी चिंताएं उजागर हुई है। पुलवामा की घटना पर देश शोक में है और प्रधानमंत्री को उम्मीद है कि विपक्षी पार्टियां राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर सरकार के साथ खड़ी रहेंगी लेकिन वह खुद अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे है और एक राष्ट्रवादी आधार बना रहे हैं। महाजन ने आरोप लगाया, ‘शहीदों की पार्थिव देह अंतिम संस्कार के लिए अभी उनके पैतृक स्थान ले जायी जा रही है और प्रधानमंत्री ने अपनी पार्टी के लिए पहले ही प्रचार शुरू कर दिया है।’

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में बोले नरेंद्र मोदी, पाकिस्तान आतंकवाद का बन चुका है पर्याय

उन्होंने कहा कि मोदी किसानों के साथ ‘चाय पे चर्चा’ कार्यक्रम के लिए पांच साल पहले यवतमाल जिले के दाभडी आए थे। महाजन ने कहा, ‘उन्होंने (मोदी) आज (एक रैली में अपने भाषण में) यह याद किया लेकिन वह यह उल्लेख करना भूल गए कि इस गांव के एक किसान ने आत्महत्या करने से पहले उन्हें एक पत्र लिखा था।’ कांग्रेस नेता ने कहा, ‘अच्छा होता यदि मोदी ने अपनी पिछली यात्रा को याद करते समय मृत किसान के प्रति सहानुभूति व्यक्त की होती।’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...