पीएम मोदी से मिले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, जानें किन मुद्दों पर हुई बात

पीएम मोदी से मिले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, जानें किन मुद्दों पर हुई बात
Twitter

शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान में कहा कि 9 जनवरी को मध्य प्रदेश के इंदौर में प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन होगा और उसके पहले 7 और 8 को इंवेस्टर समिट का आयोजन होगा। मैंने प्रधानमंत्री जी को निमंत्रण दिया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली दौरे पर है जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज होती दिखाई दे रही है। मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट भी किया अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा कि एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। मप्र सरकार की सुशासन पहलों पर चर्चा की और उनकी परिवर्तनकारी योजनाएं लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव कैसे ला रही हैं।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने ट्वीट के जरिए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंटकर मध्य प्रदेश के विकास, जनकल्याण की योजनाओं के संबंध में जानकारी दी। प्रधानमंत्री जी ने आत्मीयता से कई विषयों पर मार्गदर्शन किया। प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में मध्य प्रदेश में सुशासन,विकास और जनकल्याण का महायज्ञ चलता रहेगा। उन्होंने आगे लिखा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का मध्य प्रदेश से सदैव स्नेह रहता है। प्रदेश के विकास के हरसंभव सहयोग के लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार के इस फैसले की उमा भारती ने जमकर की तारीफ, बोलीं- MP में भी लिया जाए ऐसा निर्णय

इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान में कहा कि 9 जनवरी को मध्य प्रदेश के इंदौर में प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन होगा और उसके पहले 7 और 8 को इंवेस्टर समिट का आयोजन होगा। मैंने प्रधानमंत्री जी को निमंत्रण दिया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।