• महामारी का प्रकोप कम होने के बीच शनिवार को मथुरा पहुंचेंगी सांसद हेमा मालिनी

मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी कोरोना महामारी की दूसरी लहर का असर कम होने के बीच 26 जून को मुंबई से मथुरा पहुंचेंगी। संसदीय क्षेत्र में उनका प्रवास 10 जुलाई तक रहेगा।

मथुरा। मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी कोरोना महामारी की दूसरी लहर का असर कम होने के बीच 26 जून को मुंबई से मथुरा पहुंचेंगी। संसदीय क्षेत्र में उनका प्रवास 10 जुलाई तक रहेगा। भाजपा सांसद के क्षेत्रीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा के अनुसार महामारी के कारण इतने लंबे अंतराल के बाद मथुरा आने पर हेमा मालिनी दो सप्ताह लंबे प्रवास पर रहेंगी। इस बीच वह गोवर्धन, बलदेव तथा मांट विधानसभा क्षेत्रों में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्माणाधीन विभिन्न मार्गों का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगी।

इसे भी पढ़ें: आरबीआई ने एनबीएफसी के लिए लाभांश वितरण को लेकर दिशा निर्देश जारी किये

उन्होंने बताया कि हेमा मालिनी मथुरा के जिला महिला चिकित्सालय में बच्चों के लिए बनाए गए कोविड-19 वार्ड का निरीक्षण करेंगी। इसके अलावा वह भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भी भाग लेंगी। शर्मा ने बताया कि इस दौरान वह व्यापारियों, अधिवक्ताओं तथा अधिकारियों से मिलेंगी एवं वृन्दावन स्थित अपने आवास पर आम लोगों की समस्याएं सुनेंगी। इससे पहले वह होली के मौके पर मथुरा आई थीं। उसके बाद महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप बढ़ने के बीच वह डिजिटल माध्यम से कामकाज करती रहीं।