J&K में नेशनल कॉन्फ्रेंस की मांग, लोकसभा के साथ कराएं जाएं विधानसभा चुनाव

national-conference-wants-lok-sabha-and-assembly-polls-together
नेशनल कॉन्फ्रेंस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एम के योगी ने पत्रकारों से कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस समेत अधिकतर सियासी पार्टियां लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव कराने की पक्षधर हैं।

जम्मू। जम्मू कश्मीर में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव कराने की मांग करते हुए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने मंगलवार को कहा कि सिर्फ निर्वाचित सरकार ही राज्य को नाज़ुक हालत और अनिश्चितता से बाहर ला सकती है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एम के योगी ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘हम चाहते हैं कि जम्मू कश्मीर में जितनी जल्दी मुमकिन हो, उतनी जल्दी चुनाव कराएं जाएं। हम चुनाव आयोग से गुजारिश करते हैं कि वह इस बाबत फैसला करें।’

इसे भी पढ़ें : NC के सत्ता में रहते जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे के साथ नहीं हुई छेड़छाड़

उन्होंने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस समेत अधिकतर सियासी पार्टियां लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव कराने की पक्षधर हैं। योगी ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित सरकार ही राज्य में शांति और स्थिरता ला सकती है और उसे नाज़ुक हालत तथा अनिश्चितता से बाहर निकाल सकती है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़