शाहीन बाग में NCB ने मारा छापा, 50 किलो हेरोइन और 30 लाख कैश बरामद

शाहीन बाग में NCB ने मारा छापा, 50 किलो हेरोइन और 30 लाख कैश बरामद
ANI twitter

जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दिल्ली शाखा ने कल शाहीन बाग के जामिया नगर से 50 किलो हेरोइन, 47 किलो संदिग्ध नारकोटिक्स, 30 लाख रुपये नकद के साथ कई अन्य चीजों को बरामद किया है। ये सारा सामान जूट के बैग और अन्य बैग में बांधा हुआ था।

वैसे तो पिछले कई दिनों से शाहीन बाग सुर्खियों में है। खबर के मुताबिक शाहीन बाग में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कभी भी बुलडोजर चल सकता है। इन सब के बीच एक और खबर शाहीन बाग से आ रही है। दरअसल, शाहीन बाग में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दिल्ली शाखा ने कल शाहीन बाग के जामिया नगर से 50 किलो हेरोइन, 47 किलो संदिग्ध नारकोटिक्स, 30 लाख रुपये नकद के साथ कई अन्य चीजों को बरामद किया है। ये सारा सामान जूट के बैग और अन्य बैग में बांधा हुआ था।

दिल्ली उत्तरी क्षेत्र DDG ने ज्ञानेश्वर सिंह ये हेरोइन अफगनिस्तान से आया हुआ है और नकद हवाला चैनल से आया हुआ प्रतीत होता है। अभी हमने 1 व्यक्ति को गिरफ़्तार किया है। अभी तक की कार्रवाई से यह लगता है कि इसके पीछे एक अंतराष्ट्रीय संगठन का हाथ है और हम जल्द ही इसका पर्दाफाश करेंगे। सूत्रों की मानें तो इसके तार इंटरनेशल ड्रग सिंडीकेट से जुड़े हुए हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।