गोहत्या के आरोपियों पर रासुका और पुलिस के हत्यारों को छोड़ा गया: सिब्बल ने योगी से कहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 15 2019 8:12PM
गोहत्या के आरोपियों पर रासुका और पुलिस के हत्यारों को छोड़ा गया: सिब्बल ने योगी से कहा
Image Source: Google

कथित गोहत्या के मामले के आरोपियों पर लगे रासुका पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि वाह योगी जी !...गोहत्या के आरोपियों के लिए रासुका। पुलिस निरीक्षक सुबोध सिंह की हत्या में शामिल लोगों को छोड़ दिया जाता है।

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित गोहत्या के मामले के आरोपियों पर रासुका लगाए जाने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी सरकार में पुलिस अधिकारी की हत्या में शामिल लोगों को छोड़ दिया जाता है, जबकि गोहत्या के आरोपियों पर रासुका लगा दी जाती है। सिब्बल ने ट्वीट कर कहा कि वाह योगी जी !...गोहत्या के आरोपियों के लिए रासुका। पुलिस निरीक्षक सुबोध सिंह की हत्या में शामिल लोगों को छोड़ दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें: आलोक वर्मा की छुट्टी पर बोले सिब्बल, तोता उड़ जाता तो खुल जाते सारे राज



बुलंदशहर जिला प्रशासन ने स्याना तहसील में पिछले महीने हुई गोकशी की कथित घटना के संबंध में गिरफ्तार तीन लोगों पर सोमवार को कड़ा राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगाया। स्याना के गांव महाव के बाहर खेतों में तीन दिसंबर को मवेशियों के कंकाल मिले थे जिसके बाद भीड़ ने उत्पात मचाते हुए चिंगरावठी पुलिस चौकी पर हमला कर दिया था। निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह (44) और चिंगरावठी के एक व्यक्ति सुमित कुमार (20) की इस हिंसा में गोली लगने से मौत हो गयी थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story