कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर युवक के बैग में मिली पिस्तौल, CISF ने जांच के वक़्त पकड़ा

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर युवक के बैग में मिली पिस्तौल, CISF ने जांच के वक़्त पकड़ा
प्रतिरूप फोटो

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर एक युवक गेट से अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही वहाँ लगे जांच उपकरण एक्स रे मशीन में युवक ने बैग रक्खा, स्क्रीनिंग के वक़्त सुरक्षा कर्मियों ने उसके बैग में पिस्टल देखी। उसकी पिस्टल को जब्त करके उसे आगे की कार्यवाई के लिए मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

सुबह 11:30 बजे दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर उस वक़्त हड़बड़ी मच गई,जब सीआईएसएफ ने एक युवक के बैग में एक देशी पिस्टल और एक 8 एमएम कैलिबर की गोली बरामद की।

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर एक युवक 11:30 बजे गेट से अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही वहाँ लगे जांच उपकरण एक्स रे मशीन में युवक ने अपना बैग रक्खा, स्क्रीनिंग के वक़्त सुरक्षा कर्मियों ने उसके बैग में पिस्टल देखी। जिसके बाद उन्होंने उसे रोका और मामले की इत्तिला शिफ्ट इंचार्ज को दी। यात्री के बैग की जांच की गई तो उसमें एक देशी पिस्टल और गोली मिली।

जिसके बैग से पिस्टल बरामद हुई उसका नाम आशु  यादव है। आशू प्रतापगढ़(यूपी) का रहने वाला है। आशु  की उम्र 19 साल है पूछताछ में उसने कहा की वह यूपी से गुरुग्राम बढ़ई का काम करने आया था। पिस्टल के बारे में पूछने पर उसने कहा कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसकी पिस्टल को जब्त करके उसे आगे की कार्यवाई के लिए मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...