डिजिटल इंडिया की शुरुआत के 6 साल पूरे होने पर PM मोदी 1 जुलाई को लाभार्थियों से करेंगे संवाद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   22:15
डिजिटल इंडिया की शुरुआत के 6 साल पूरे होने पर PM मोदी 1 जुलाई को लाभार्थियों से करेंगे संवाद

पीएमओ ने कहा कि डिजिटल इंडिया नए भारत की सफलताओं की कहानियों में से एक है, जिसने सेवाओं को सक्षम बनाने, सरकार को नागरिकों के करीब लाने, जन भागीदारी को बढ़ावा देने और लोगों को सशक्त बनाने में भूमिका अदा की है।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल इंडिया की शुरुआत के छह साल पूरे होने के अवसर पर बृहस्पतिवार को इसके लाभार्थियों के साथ बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पीएमओ ने कहा कि डिजिटल इंडिया नए भारत की सफलताओं की कहानियों में से एक है, जिसने सेवाओं को सक्षम बनाने, सरकार को नागरिकों के करीब लाने, जन भागीदारी को बढ़ावा देने और लोगों को सशक्त बनाने में भूमिका अदा की है।

इसे भी पढ़ें: भारत रत्न डॉ भीमराव स्मारक एवं संस्कृति केंद्र आंबेडकर के आदर्शों को और लोकप्रिय बनाएगा: PM मोदी

उन्होंने कहा कि मोदी इसके लाभार्थियों के साथ सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बातचीत करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय द्वारा किया जा रहा है। इस अवसर पर सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद भी मौजूद रहेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।