UAE पहुंचे PM मोदी, दिखी दोनों देशों के रिश्तों की गर्माहट, गले लगाकर एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति ने किया स्वागत

PM Modi
ANI
अभिनय आकाश । Jun 28 2022 6:08PM

अबू धाबी में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची एक बहुत ही खास इशारे में, हिज हाइनेस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान और शाही परिवार के सदस्य यहां पीएम मोदी से मिलने और बातचीत करने के लिए हवाई अड्डे पर आए।

संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया। जर्मनी में जी7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद, मोदी यूएई के पूर्व राष्ट्रपति और अबू धाबी शासक शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए यूएई पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने अबू धाबी में एक बैठक की।

इसे भी पढ़ें: पैगंबर विवाद के बाद पहली बार UAE की यात्रा पर PM मोदी, पहला इस्लामिक देश जिसने भारत के साथ किया फ्री ट्रेड एग्रीमेंट

अबू धाबी में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची एक बहुत ही खास इशारे में, हिज हाइनेस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान और शाही परिवार के सदस्य यहां पीएम मोदी से मिलने और बातचीत करने के लिए हवाई अड्डे पर आए। प्रधानमंत्री एक दिवसीय यात्रा पर संयुक्त अरब अमीरात में हैं। विदेश मंत्रालय ने पहले के एक बयान में कहा कि पीएम शेख मोहम्मद को यूएई के नए राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने पर बधाई देंगे।

All the updates here:

अन्य न्यूज़