ममता ने PM मोदी पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन करने का आरोप, बोलीं- बांग्लादेश में...

Mamata Banerjee
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि जब साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान बांग्लादेशी अभिनेता ने हमारी रैली में हिस्सा लिया था तो भाजपा ने बांग्लादेश सरकार से बातचीत कर उसका वीजा रद्द कराया था।

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान बांग्लादेशी अभिनेता ने हमारी रैली में हिस्सा लिया था तो भाजपा ने बांग्लादेश सरकार से बातचीत कर उसका वीजा रद्द कराया था। 

इसे भी पढ़ें: नंदीग्राम से चुनाव हार रहीं ममता बनर्जी ! भाजपा की ओर से किया गया यह दावा 

उन्होंने आगे कहा कि जब यहां (बंगाल) में चुनाव हो रहे हैं तो आप (प्रधानमंत्री मोदी) बांग्लादेश में जाकर एक हिस्से से वोट मांग रहे हैं। ऐसे में आपका वीजा क्यों ना रद्द कर दिया जाए ? हम चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगे। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ममता बनर्जी ने कहा कि यहां चुनाव चल रहे हैं और वे (प्रधानमंत्री मोदी) बांग्लादेश जाते हैं और बंगाल पर व्याख्यान देते हैं। यह चुनाव आचार संहिता का पूरी तरह उल्लंघन है।  

इसे भी पढ़ें: ओराकांडी में एक मिडिल स्कूल को आधुनिक बनाएगा और एक प्राथमिक स्कूल खोलेगा भारत: मोदी

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बांग्लादेश के ओरकांडी में मतुआ समुदाय के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। इससे पहले प्रधानमंत्री मतुआ समुदाय के मंदिर गए और फिर वहां लोगों को एक कार्यक्रम में संबोधित किया। 

अन्य न्यूज़