प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे देशवासियों से करेंगे मन की बात

प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे देशवासियों से करेंगे मन की बात

प्रधानमंत्री ने एक पिछले मन की बात एपिसोड को शेयर किया जिसमें नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर नशीली दवाओं के खतरे पर काबू पाने के कई पहलू शामिल थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को सुबह 11 बजे मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' को संबोधित करेंगे। बता दें कि कल एक ट्वीट में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि, "कल सुबह 11 बजे ट्यून करें। मन की बात"

इसे भी पढ़ें: भारत में 50 हजार के पार हुए नए कोरोना मरीज, 1,258 लोगों की मौत

प्रधानमंत्री ने एक पिछले मन की बात एपिसोड को शेयर किया जिसमें नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर नशीली दवाओं के खतरे पर काबू पाने के कई पहलू शामिल थे। एक ट्वीट में, प्रधानमंत्री ने लिखा, "आइए हम #ShareFactsOnDrugs के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हैं और ड्रग्स मुक्त भारत के अपने दृष्टिकोण को साकार करते हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।