SI को पीछे से टक्कर मारने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने एसयूवी को भी किया जब्त

SI को पीछे से टक्कर मारने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने एसयूवी को भी किया जब्त

हनुमानगंज थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी को एसयूवी कार ने उस वक्त पीछे से टक्कर मार दी थी जब वह अपने घर जा रहे थे।घटना के बाद पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताए गए गाड़ी नंबर का पता लगवाया। हालांकि पुलिस ने जल्दी ही आरोपी अनिरुद्ध अग्रवाल को गिरफ्तार कर, एसयूवी जप्त कर ली है।

भोपाल। राजधानी भोपाल में बीती देर रात हिट एंड रन मामले में सुधीर मांझी की मौत के बाद फरार  चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अनिरुद्ध अग्रवाल है।

बता दें कि हनुमानगंज थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी को एसयूवी कार ने उस वक्त पीछे से टक्कर मार दी थी जब वह अपने घर जा रहे थे। टक्कर मारने के बाद आरोपी अनिरुद्ध अग्रवाल ने कार रोकने की बजाय उसकी रफ्तार बढ़ा कर तकरीबन 200 मीटर तक उन्हें घसीटते ले गया।

इसे भी पढ़ें:विश्वास सारंग ने कहा- कांग्रेस करती है '3 F' पर काम : फाल्स,फर्जी और फेक 

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एसआई को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक सुधीर मांझी दम तोड़ चुके थे।

दरअसल आरोपी अनिरुद्ध अग्रवाल बीकॉम का छात्र है। अनिरुद्ध के पिता बिल्डर हैं और पुलिस विभाग में पदस्थ एक IPS अफसर के रिश्तेदार भी हैं। घटना के बाद पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताए गए गाड़ी नंबर का पता लगवाया। हालांकि पुलिस ने जल्दी ही आरोपी अनिरुद्ध अग्रवाल को गिरफ्तार कर, एसयूवी जप्त कर ली है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...