पोस्टमॉर्टम की हुई वीडियोग्राफी, जुटाए जा रहे सबूत, अंकिता मर्डर केस में SIT हेड ने क्या-क्या बताया?

SIT head
ANI
अभिनय आकाश । Sep 29, 2022 6:11PM
डीआईडी व अंकिता भंडारी हत्याकांड में गठित एसआईटी की प्रभारी पी. रेणुका देवी ने कहा कि राजस्व अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है क्योंकि (वंतारा) रिसॉर्ट राजस्व क्षेत्र में है और अंकिता के लापता होने का मामला राजस्व क्षेत्र में दर्ज किया गया था।

अंकिता भंडारी हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था, उसकी सभी कोणों से जांच की जा रही है ताकि उसके हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दी जा सके। हरिद्वार के नगरपालिका मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार ने कहा कि अंकिता हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री के निर्देश पर होटल संचालकों को नेटिस जारी किया गया है और अगर कोई अवैध होटल चलाया जा रहा है तो उस पर शिंकजा कसा जाएगा। कल हमने 25 होटल संचालकों को और आज 35 संचालकों को नोटिस जारी किया है। सभी को 1 और 11 अक्टूबर को ज़रूरी दस्तावेज़ के साथ बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें: अंकिता भंडारी के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए तत्परता से जांच हो रही है : वरिष्ठ पुलिस अधिकारी

डीआईडी व अंकिता भंडारी हत्याकांड में गठित एसआईटी की प्रभारी पी. रेणुका देवी ने कहा कि राजस्व अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है क्योंकि (वंतारा) रिसॉर्ट राजस्व क्षेत्र में है और अंकिता के लापता होने का मामला राजस्व क्षेत्र में दर्ज किया गया था। पोस्टमार्टम एम्स में हुआ है,डॉक्टरों के एक पैनल ने पोस्टमार्टम किया है और वीडियोग्राफी हुई है।कोर्ट की अनुमति से पोस्टमार्टम का वीडियो देखा जा सकता है।अंकिता के संपर्क में जितने लोग थे सबसे पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: अंकिता की मौत पर राहुल का बयान, Prostitute बनने से इनकार करने पर हुई हत्या, बीजेपी इसी तरह करती है महिलाओं के साथ व्यवहार

बता दें कि उत्तराखंड में ऋषिकेश के पास एक रिसॉर्ट में 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट भंडारी की कथित तौर पर रिसॉर्ट मालिक और उसके दो साथियों ने हत्या कर दी थी। अधिकारी ने कहा कि 22 सितंबर को राजस्व पुलिस से मामले को नियमित पुलिस बल को सौंपे जाने के 24 घंटे के भीतर रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। डीआईजी स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) तेजी से सबूत इकट्ठा कर रहा है। 

अन्य न्यूज़